Voice Of The People

कंझावला केस में अंजली की सहेली निधि को ले गयी दिल्ली पुलिस, इन एंगल्स पर हो सकती है पूंछताछ

कंझावला केस में पुलिस की जल्दबाज़ी और पीड़िता अंजलि की सहेली निधि के लगातार झूठ बोलने के बाद ये केस और ज्यादा उलझ गया है, निधि के दिए बयानों को घटना से मिलाने के बाद उनमे कई असमानताएं पायी गयी हैं, जिसके बाद निधि पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं. आज दिल्ली पुलिस ने अंजलि की सहेली निधि जो उस दिन अंजलि के साथ मौजूद थी और जिसे दिल्ली पुलिस इस केस की मुख्य गवाह मान रही है उसे पूछताछ के लिए ले गयी.

अंजलि के परिवार की और से निधि को आरोपी बनाये जाने की मांग और हादसे के बाद चुप्पी साधने की वजह से उठ रहे सवालों के बीच पुलिस एक बार फिर निधि से पूछताछ करेगी. सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को मिली कुछ ताजा जानकारियों को वेरिफाई करना है. आज सुबह दिल्ली पुलिस निधि के घर पहुंची और उसे अपने साथ लेकर गयी.

क्या क्या सवाल पूछ सकती है पुलिस?

सूत्रों के हवाले से खबर है की दिल्ली पुलिस निधि को हादसे की साइट पर ले जाकर क्रॉस क्वेस्चनिंग कर सकती है, इसके अलावा निधि के बयानों में जो अनिश्चितताएं है उसपर भी दिल्ली पुलिस निधि से सवाल कर सकती है. दिल्ली पुलिस निधि से होटल में हुए अंजलि और निधि के बीच झगडे और वहां मौजूद अन्य चार दोस्तों के बारे में भी सवाल जवाब कर सकती है, साथ ही साथ क्या निधि और अंजलि के तार किसी रैकेट से जुड़े हैं इसको लेकर भी सवाल जवाब हो सकते हैं.

नया CCTV आया सामने

कंझावल केस में एक नया CCTV सामने आया है ये वीडियो 31 तारिख की शाम 7 बजकर 11 मिनट का है जिसमे दिख रहा है की अंजलि और निधि दोनों किसी एक जगह से निकल अपनी स्कूटी पर बैठती हैं और वह से निकल जाती हैं.

अंजलि के परिवार ने निधि को आरोपी बनाने की मांग की

अंजलि के परिवार ने दिल्ली पुलिस से निधि पर केस दर्ज करने की मांग की है, साथ ही परिवार ने इस बात को भी नकार दिया है की अंजलि निधि की दोस्त थी. परिवार का कहना है की निधि बार बार झूठ बोल रही है, और दिल्ली पुलिस को उसे भी आरोपी बनाना चाहिए, उसे सरे राज पता है लेकिन वो सच छुपा रही है.

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest