Voice Of The People

सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वाले नेताओं पर राहुल गांधी को कार्यवाही करनी चाहिए- प्रदीप भंडारी के दलील

शुक्रवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने कांग्रेस के नेताओं द्वारा हमारी सेना के पराक्रम पर सवाल उठाने पर आज का मुकदमा किया। प्रदीप भंडारी ने कहा कि,कल देश ने 26 जनवरी को अपना 74वा गणतंत्र दिवस बनाया जहां आपने हमारे सैनिकों का शौर्य देखा, पराक्रम देखा और आज 24 घंटे के अंदर ही कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा है।

पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को मार कर 2324 दिन हो चुके हैं और अभी तक कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह और राशिद अल्वी को विश्वास नहीं है कि हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की दिग्विजय सिंह तो आतंकवादी हाफिज सईद को हाफिज सईद जी कहने में भी दो बार नहीं सोचते राशिद अल्वी का बस चले तो कल ही पाकिस्तान से बातचीत शुरू कर दें। दोस्तों इस को दिक्कत क्या है?

आज पाकिस्तान घुटनों पर आ गया है प्याज आलू तेल आटे के लिए लोग सड़कों पर भीख मांग रहे हैं पूरी दुनिया के सामने पाकिस्तान भीख मांग रहा है और आज हिंदुस्तान की तुलना यूनाइटेड किंगडम से हो रही है और हमारे सेना पाकिस्तान सेना से 10 गुना ज्यादा शक्तिशाली है।

अपने नेताओं के इस बयान पर राहुल गांधी कहते हैं कि उन्होंने पुराने राहुल गांधी को मार दिया है पुराने राहुल गांधी बालाकोट पर सबूत मांगते थे और उसको पाकिस्तान मीडिया इस्तेमाल करती थी इंफॉर्मेशन वॉर फेयर में और नए राहुल गांधी की सरकार में भी सर्जिकल स्ट्राइक पर उनके वरिष्ठ नेतासबूत मांग रहे हैं जिन पर अभी तक नहीं राहुल ने कार्यवाही नहीं की है।

SHARE

Must Read

Latest