Voice Of The People

“प्रदीप भंडारी-जन की बात” ओपिनियन पोल: त्रिपुरा में गेम चेंजर साबित होगी प्रधानमंत्री आवास योजना

त्रिपुरा चुनाव 2023 को लेकर आज जन की बात की टीम ने अपना ओपिनियन पोल हैडलाइन त्रिपुरा व नेशनल न्यूज़ चैनल इंडिया न्यूज़ पर जनता के बीच रखा. इस दौरान प्रदीप भंडारी ने तमाम बड़ी बातें और त्रिपुरा चुनाव से जुड़ी अहम बातों के साथ-साथ मुद्दों पर भी ध्यान केंद्रित करते हुए यह बताया कि त्रिपुरा इस बार किस तरह से चुनाव करेगा और यहां की जनता किसे अपना आने वाले समय में नेता और किसे अपनी सरकार के रूप में चुनने वाली है.

प्रदीप भंडारी और जन की बात की ओपिनियन पोल में यह साफ तौर पर देखा गया है कि, त्रिपुरा में इस बार भी 2018 की तरह ही बीजेपी गठबंधन की सरकार बनती दिखाई दे रही है. इसी बीच टीम जब त्रिपुरा चुनाव के तहत जमीन स्तर पर यह पड़ताल कर रही थी कि इस बार क्या जमीनी स्थिति है और क्या मुद्दे हैं तो प्रदीप भंडारी ने बताया कि, सबसे बड़ी केंद्र सरकार की योजना जमीन पर दिखाई देती है वह है प्रधानमंत्री आवास योजना.

इस आवास योजना के तहत हर एक गरीब परिवार को उसका पक्का मकान मिला है. साथ ही प्रदीप भंडारी ने बताया कि यह योजना गेम चेंजर साबित हो सकती है, क्योंकि इस तरह की योजना का धरातल पर उतरना और उसमें किसी भी तरह की पक्षपात का ना होना यह दर्शाता है कि सरकार ने जो काम किया है वह सबका साथ सबका विकास के मंत्र को सही तरीके से साबित करते हुए दिखाई दे रहा है.

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest