Voice Of The People

आदित्य ठाकरे के आरोपों पर एकनाथ शिंदे का पलटवार, 25 साल से सत्ता में थे जवाब देना होगा

महाराष्ट्र की राजनीति में लगातार उठापटक और आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे के बयान पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पलटवार किया है। आदित्य ठाकरे के मुख्यमंत्री का मतलब भ्रष्ट वाले बयान पर उन्होंने कहा कि मुंबई के लोगों को इस तरह के आरोप पसंद नहीं है

उन्होंने कहा कि लोग बदलाव चाहते हैं और अच्छा काम चाहते हैं, जो हम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि मेट्रो का काम तेजी से चल रहा है. इसके साथ ही अपनी पूर्वर्ती पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे पिछले 25 वर्षों से मुंबई में सत्ता में थे, इसलिए उन्होंने जो कुछ भी किया है, उसके लिए उन्हें जवाब देना होगा.

आदित्य ठाकरे ने साधा था शिंदे पर निशाना

शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे ने रिववार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा था कि इस वक्त मुख्यमंत्री का मतलब भ्रष्ट व्यक्ति हो गया है.इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि यह सरकार संविधान बदलने जा रही है, इसलिए हमें सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने आगे कहा कि यह ठेकेदारों की सरकार है.

दोनों गुटों में तकरार जारी

गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे के बगावत कर बीजेपी के साथ सरकार बनाने के बाद से लगातार महाराष्ट्र की राजनीति गरमाई हुई है. शिवसेना के दोनों ही धड़े एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी करते हैं. शिवसेना उद्धव गुट जहां एक नाथ शिंदे गुट को गद्दार और बहुमत चोरी करने वाला करार दे रहा है. वहीं, एकनाथ शिंदे गुट शिवसेना उद्धव गुट को बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व से समझौता कर उनके दुश्मनों से हाथ मिलाने वाला कह रहा है.

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest