Voice Of The People

संभल में कोल्ड स्टोरेज गिरने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक, पीड़ितों के लिए मुआवजे का ऐलान 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को संभल में कोल्ड स्टोरेज की छत ढहने की घटना के पीड़ितों के लिए शोक व्यक्त किया और तत्काल राहत की घोषणा की, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई। आधिकारिक बयान के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार प्रत्येक मृतक के परिवारों को 2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50,000 रुपये देगी। साथ ही यह भी ऐलान किया है कि सभी घायलों का मुफ्त इलाज किया जाएगा।

आधिकारिक बयान में कहा गया है कि आयुक्त और डीआईजी की अध्यक्षता में एक समिति भी बनाई गई है, जो घटना के कारणों की जांच करेगी और जल्द ही एक रिपोर्ट देगी। इससे पहले दिन में सीएम योगी ने छत गिरने की घटना में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विट करते हुए कहा कि संभल जिले के चंदौसी में कोल्ड स्टोर हादसे में जनहानि अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिजनों को इस अपार दु:ख को सहने की शक्ति दें। शांति!

अधिकारियों ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह करीब 11ः30 बजे की है। संभल के चंदौसी इलाके में आलू कोल्ड स्टोरेज की छत गिरने से अब तक कुल आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 को बचा लिया गया है।

SHARE

Must Read

Latest