Voice Of The People

क्या रेप मामलों को कांग्रेस बेहूदा बात समझती है? कांग्रेस नेता के बयान पर मचा बवाल

रविवार सुबह कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस की एक टीम पहुंच गई। दिल्ली पुलिस के स्पेशल पुलिस कमिश्नर के नेतृत्व में टीम पहुंची। दरअसल राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्रीनगर में बयान दिया था कि अब भी महिलाओं का यौन शोषण हो रहा है। इस बयान के मद्देनजर राहुल गांधी को पुलिस ने सवालों की लिस्ट भेजी थी और उनसे उन महिलाओं की जानकारी मांगी गई है, जिन्होंने उनसे शिकायत की थी।

वहीं अब इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने कहा है कि पुलिस को भेजकर मोदी सरकार कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को डराना चाहती है, लेकिन हम नहीं डरेंगे। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने विवादित बयान दे दिया है। इसी मुद्दे को लेकर अभिषेक मनु सिंघवी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।

अभिषेक मनु सिंघवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, “कभी ऐसा हुआ है जिस प्रकार की बेहूदा बात के बारे में हम बात कर रहे हैं कि यात्रा चल रही है, उसमें कोई मिला है। यात्रा में कौन मिला, उसने क्या कहा, कहां रहती है? यह सब तो अद्भुत चीज है।”

वहीं सोशल मीडिया पर अब अभिषेक मनु सिंघवी के बयान को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है। लोग पूछ रहे हैं कि क्या रेप मामलों को कांग्रेस पार्टी बेहूदा बात समझती है। अंकुर सिंह ने सिंघवी के वीडियो क्लिप को ट्वीट करते हुए लिखा, “राहुल गांधी ने एक संवेदनशील मुद्दा उठाया कि महिलाओं ने उन्हें बताया कि उनके साथ बलात्कार किया गया, छेड़छाड़ की गई। अब जब पुलिस ब्योरा मांग रही है। लेकिन कांग्रेस के अभिषेक सिंघवी कहते हैं- जिस प्रकार की बेहूदा बात के बारे में हम बात कर रहे हैं। कांग्रेस के लिए रेप के मामले ‘बेहूदा’ हैं?”

SHARE

Must Read

Latest