Voice Of The People

हमीरपुर जिले में दाखिल हुआ अतीक अहमद का काफिला, भाई अशरफ को लेकर शाहजहांपुर पहुंची पुलिस

अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा के बाद प्रयागराज लाया जा रहा है। अतीक के प्रयागराज पहुंचने की अपडेट प्रदेश के अफसरों को लगातार दी जा रही है। जहां-जहां काफिले को रोकने की आवश्यकता बताई जा रही है उसका अपडेट भी लगातार अफसरों को दिया जा रहा है।

नैनी जेल मुख्य गेट पर बैरिकेडिंग की गई है । मिर्जापुर मार्ग पर स्थित गेट कसाई मोहल्ले की ओर से स्थित गेट पर पुलिस तैनात की गई है, जो किसी भी आगंतुकों को आने जाने नहीं दे रही। जेल के आसपास पुलिस का पहरा बैठा दिया गया है। डीआईजी जेल शैलेंद्र छुट्टी पर चले गए हैं। उनकी जगह जेल मुख्यालय से एके सिंह डीआईजी का चार्ज संभाल लिया है।

आज सोमवार सुबह भी डीआईजी जेल सहित अन्य अधिकारी नैनी सेंट्रल जेल में अतीक और अशरफ को कड़े पहरे के बीच रखने के लिए सक्रिय हैं। अतीक को जिस हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा जाएगा उस में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। इन कैमरों के जरिए लखनऊ में कारागार निदेशालय से भी माफिया पर नजर रखी जाएगी।

आज रात अतीक को नैली जेल में रखा जाएगा। कल प्रयागराज के एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी होगी। उमेश पाल किडनैपिंग केस में कल प्रयागराज कोर्ट में अतीक की पेशी है। अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली कोर्ट से प्रयागराज लाया जा रहा है। उधर अशरफ ने भी अपनी जान को खतरा बताया है। 2007 के केस में अतीक अहमद मुख्य आरोपी है।

SHARE

Must Read

Latest