Voice Of The People

कर्नाटक में अमित शाह ने की भाजपा कोर कमेटी की बैठक, चुनावी रणनीति पर चर्चा की

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को बेंगलुरु में राज्य बीजेपी कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समिति के साथ बैठक की अध्यक्षता की।

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, सह प्रभारी मन सुख मंडाविया, अन्नामलाई, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, प्रदेश अध्यक्ष नलीन कुमार कटील, केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे और अन्य कोर कमेटी और चुनाव बैठक में प्रबंध समिति के सदस्य मौजूद थे।

बैठक में हिजाब विवाद, मंदिरों में मुस्लिम व्यापारियों पर प्रतिबंध और हलाल प्रतिबंध अभियान के सिलसिले में सिलसिलेवार घटनाक्रमों की पृष्ठभूमि में राज्य में उभरती स्थिति पर भी चर्चा हुई।

राज्य भाजपा इकाई के भीतर भारी राजनीतिक गतिविधियां आकार ले रही हैं और 2023 में विधानसभा चुनाव निर्धारित है, इसलिए बैठक का महत्व बढ़ गया है।

इससे पहले अमित शाह शुक्रवार को तीन बड़े कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वह तुमकुरु में सुबह सिद्धगंगा मठ के दिवंगत लिंगायत द्रष्टा शिवकुमार स्वामीजी के गुरुवंदन कार्यक्रम और 115वीं जयंती समारोह में भाग लेंगे। कार्यक्रम में करीब चार लाख लोगों के शामिल होने की संभावना है।

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने तुमकुरु में व्यवस्थाओं की निगरानी के लिए बार-बार दौरा किया था। येदियुरप्पा के बेटे बी.वाई. विजयेंद्र सिद्धगंगा मठ में तैनात हैं और व्यवस्थाओं को देख रहे हैं।बाद में शाह कोलार जिले के मुद्दनहल्ली गांव में अस्पताल निर्माण के लिए हुए शिलान्यास समारोह में हिस्सा लेंगे और यहां एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे

SHARE

Must Read

Latest