Voice Of The People

पीएम मोदी के भाषण के बाद स्पष्ट, 2024 की लड़ाई India vs Corruption होने वाली है: प्रदीप भंडारी का विश्लेषण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी सोमवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के 60 साल पूरे होने पर हीरक जयंती समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि देश में किसी भी भ्रष्ट व्यक्ति को बख्शा नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा की, भ्रष्टाचार कोई सामान्य अपराध नहीं होता। भ्रष्टाचार, गरीब से उसका हक छीनता है, अनेक अपराधों को जन्म देता है। भ्रष्टाचार, लोकतंत्र और न्याय के रास्ते में सबसे बड़ा रोड़ा होता है।’’

प्रधानमंत्री के इस बयान को लेकर प्रदीप भंडारी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से यह स्पष्ट हो गया है कि 2024 की लड़ाई India vs Corruption होने वाली है। और 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्यवाही करेंगे।

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा कि, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह बयान बहुत मायने रखता है क्योंकि सीबीआई के पास भ्रष्टाचार को लेकर बड़े-बड़े नेताओं के खिलाफ वह सारे सबूत हैं ।क्या इसका मतलब यह है कि आने वाले समय में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को और विपक्ष के नेताओं को सलाखों के पीछे देखेंगे। प्रदीप भंडारी ने आगे कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि मुझे लगता है कि 2024 की लड़ाई India vs Corruption होने वाली है।

SHARE

Must Read

Latest