Voice Of The People

फेक डिग्री मुद्दे पर पीएम मोदी के समर्थन में शरद पवार की पार्टी एनसीपी, अजित पवार बोले- मोदी डिग्री के दम पर नहीं योग्यता के दम पर पीएम बने

फेक डिग्री मामले में पीएम नरेंद्र मोदी को एनसीपी का साथ मिला है। लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री को लेकर सवाल उठा रहे हैं। वहीं अब पीएम मोदी को शरद पवार की पार्टी एनसीपी का साथ मिला है। अजीत पवार ने कहा है कि पीएम की डिग्री पर बात करना व्यर्थ है। देश ने उन्हें चुना है।

एनसीपी के वरिष्ठ नेता अजीत पवार ने कहा, “भारत के लोगों ने पीएम मोदी को वोट नहीं दिया है। मोदी अपनी डिग्री के दम पर नहीं लेकिन अपने करिश्मे के दम पर बने हैं। नरेंद्र मोदी की शैक्षणिक योग्यता के मुद्दे को उठाना व्यर्थ है। किसी ऐसे व्यक्ति की शैक्षणिक डिग्रियों की वैधता पर सवाल उठाना बेतुका है, जो करीब नौ साल से देश की कमान संभाल रहा है।”

अजीत पवार ने कहा, “लोगों ने मोदी की शैक्षणिक योग्यता देखकर उन्हें वोट नहीं दिया। मोदी अपने करिश्मे के कारण सत्ता में आए और पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की उपस्थिति बढ़ाने में मदद की। राजनीति वह दवा नहीं है जहां किसी को एमबीबीएस की डिग्री के बिना काम करने की अनुमति नहीं है। यह हास्यास्पद है कि जो कोई नौ साल से देश का नेतृत्व कर रहा है, उसे अब अपनी डिग्री दिखाने के लिए कहा जा रहा है।”

SHARE

Must Read

Latest