Voice Of The People

Bengal Violence: शोभायात्रा के दौरान हाथ में बंदूक लहराने वाले सुमित शॉ का संबंध टीएमसी विधायक के साथ, बीजेपी बोली- TMC का दोहरा रवैया उजागर

रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान हावड़ा और हुगली में हिंसा भड़क उठी। एक समुदाय ने जुलूस पर पथराव किया और सार्वजनिक और निजी दोनों संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया। हिंसा के दौरान कई हिंदुओं पर भी हमला किया गया था। इसी समय की एक तस्वीर बंदूक लहराते हुए एक व्यक्ति की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 19 वर्षीय सुमित शॉ को बाद में बिहार में गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अब उसकी मां ने बड़ा दावा किया है।

सुमित शॉ की मां ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा कि वह टीएमसी एमएलए गौतम चौधरी के साथ रहता था। जहां उसे पैसा मिलता था, वहां जाता था। सुमित की मां ने कहा, “हमारे टीएमसी विधायक गौतम चौधरी के मीटिंग में वो जाता रहता था। उसे झंडा लेकर जाने का शौक था। जहां उसे पैसा मिलता वहां जाता था। अब बंदूक पकड़ाकर उसे कौन फंसा दिया, ये नहीं पता।”

वहीं इस मामले का खुलासा होने के बाद TMC निशाने पर है। बीजेपी बंगाल ने ट्वीट कर लिखा, “सुमित की मां का दावा है कि अवैध हथियार दिखाने के आरोप में मुंगेर से गिरफ्तार किया गया 19 वर्षीय सुमित शॉ टीएमसी विधायक गौतम चौधरी के साथ निकटता से जुड़ा हुआ था और उनके कार्यक्रमों में शामिल होता था।टीएमसी द्वारा हिंदुओं और भाजपा को बदनाम करने के लिए अपने लोगों को बैठाने, फिर उन्हें गिरफ्तार करने का एक और उदाहरण।”

SHARE

Must Read

Latest