Voice Of The People

Karnataka: क्या दिल्ली में डीके शिवकुमार ने पत्रकारों के साथ बैठक की ताकि उन्हें सीएम पद के दावेदार के रूप में पेश किया जाए? बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर कही ये बात

कर्नाटक चुनाव में एक महीने का वक्त बाकी है और सभी दल चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद को लेकर प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार और पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता सिद्धारमैया के बीच खींचतान चल रही है। दोनों नेताओं के बीच सीएम पद को लेकर अक्सर बयानबाजी होती रहती है।

वहीं इस पूरे मामले पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने तंज कसा है। अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि डीके शिवकुमार ने नई दिल्ली के एक पंचतारा होटल में पत्रकारों के साथ मीटिंग की थी, ताकि मीडिया में उनको कर्नाटक के सीएम पद का प्रमुख चेहरे के रूप में पेश किया जाए।

अमित मालवीय ने ट्वीट कर लिखा, “कर्नाटक में कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के दावेदार डी के शिवकुमार ने 5 अप्रैल को नई दिल्ली के होटल क्लैरिजेज के वायसराय हॉल में रात्रिभोज और कॉकटेल पर पत्रकारों के एक समूह की मेजबानी की। बैठक का अनकहा एजेंडा उनको सीएम चेहरे के रूप में प्रोजेक्ट करना था। क्या सिद्धारमैया जानते हैं कि वह किसके खिलाफ हैं?”

SHARE

Must Read

Latest