Voice Of The People

क्या कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होंगे चरणजीत सिंह चन्नी? शशि थरूर पहुंचे पूर्व सीएम चन्नी के घर

कांग्रेस के सीनियर नेता शशि थरूर ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की है। थरूर उनके निवास स्थान खरड़ पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने जहां पंजाब के मौजूदा राजनीतिक माहौल पर चर्चा की। वहीं चन्नी ने अपने पीएचडी के थीसिस के बारे में भी उन्हें बताया। थीसिस का विषय भी कांग्रेस पार्टी से जुड़ा है। थरूर ने इस मुलाकात की फोटो अपने टि्वटर हैंडल से शेयर की हैं।

थरूर चरणजीत सिंह चन्नी के खरड़ स्थित घर पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने चन्नी के परिवार से भी मुलाकात की। थरूर ने परिवार के साथ की भी कुछ फोटो शेयर की हैं। याद रहे कि यह मुलाकात उस समय हुई है जब सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही थी कि चन्नी बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं कर रहा है।

मुलाकात के दौरान चरणजीत चन्नी ने अपने पीएचडी के थीसिस के बारे में शशि थरूर को बताया। थीसिस का विषय भी कांग्रेस पार्टी से जुड़ा है। थरूर ने इस मुलाकात की फोटो अपने टि्वटर हैंडल से शेयर की हैं।

थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा – पंजाब में, पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खरड़ स्थित शानदार आवास पर उनके आतिथ्य सत्कार का आनंद लिया। उन्होंने मुझे 2004 से कांग्रेस के चुनावी प्रदर्शन और संगठनात्मक चुनौतियों पर अपनी प्रभावशाली डॉक्टरेट थीसिस दिखाई। उनके प्यारे परिवार से मुलाकात की।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest