Voice Of The People

कर्नाटक में पैसे देकर वोट खरीद रही कांग्रेस? अमित मालवीय ने ट्वीट किया वीडियो, जानिए क्या है सच

कर्नाटक चुनाव में अब मात्र दो दिन बचे हैं ऐसे में पार्टियों का प्रचार पूरे जोर पर है. सभी पार्टियाँ जनता को लुभाने के लिए एडी चोटी का जोर लगा रही हैं. ऐसे में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का एक विडियो सामने आया है जिसमे वो पैसे देकर वोट खरीदते हुए दिखाई दे रहे हैं. विडियो कुटना सच है या कितना झूठ ये तो नहीं मालूम लेकिन अगर ये विडियो सच है तो इसको लेकर कांग्रेस जबरदस्त तरीके से घिरने वाली है.

बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने सोमवार सुबह एक विडियो ट्वीट किया जिसमे कांग्रेस के कार्यकर्ता लोगों को 500 रूपए की नोट बाँट रहे हैं और उनसे कह रहे हैं की ज़मीर अन्ना को वोट देना. अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा की ‘कृपया जमीर अन्ना को वोट दें! इस तरह कांग्रेस कर्नाटक में वोट खरीदने की कोशिश कर रही है।

बांटे जा रहे सारे पैसे कहां से आ रहे हैं? भ्रष्टाचार? चुनाव के बाद कांग्रेस इस सारे पैसे की वसूली की योजना कैसे बना रही है? भ्रष्टाचार! कांग्रेस हताश है और कर्नाटक को एक एटीएम में बदल देगी। उन्हें दूर रखें।

चामराजपेट से उम्मीदवार है ज़मीर अहमद खान

हालाँकि विडियो कहाँ का है और किस उम्मीदवार का है इसको लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अमित मालवीय का ट्वीट किया गया विडियो अगर सही है तो कांग्रेस की तरफ से ज़मीर नाम का उम्मीदवार सिर्फ चामराजपेट से है जिसका नाम है ज़मीर अहमद खान, ज़मीर जमराजपेट से 2018 में चुनाव जीतकर विधायक बना था.

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest