Voice Of The People

Karnataka Elections: पीएम मोदी के ये 5 बयान, जिसने चुनाव में कांग्रेस को किया परेशान

कर्नाटक चुनाव प्रचार में पीएम मोदी ने कई रैलियां और जनसभाएँ की और कांग्रेस को घेरने की कोशिश की। कर्नाटक में चुनाव प्रचार का सोमवार को आखिरी दिन है। पीएम ने बीते शनिवार को बंगलुरु में 26 km और रविवार सुबह 8 किमी का रोड शो निकाला। उसके बाद उन्होंने शिवमोगा रूरल और फिर नंजनगुड़ में दो रैलियों को संबोधित किया। मैसूर के नंजनगुड़ में पीएम ने कर्नाटक चुनाव में अपनी आखिरी सभा की । पीएम मोदी ने इस कर्नाटक दौरे के दौरान कांग्रेस को जमकर निशाना साधते हुए कई तरह से घेरा।

पीएम मोदी ने कांग्रेस की पांच गारंटी योजना पर निशाना साधते हुए कहा, “आज इस धरती से असली गारंटी देना चाहता हूं, आपने जो मुझे आशीर्वाद दिया है कर्नाटक का विकास करके मैं ब्याज के साथ लौटाऊंगा।”

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पहले भगवान राम को ताले में बंद कर किया और अब वह ‘जय बजरंग बली’ का नारा लगाने वालों को ताले में बंद करना चाहती है। भाजपा कर्नाटक को नंबर एक राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और वह भगवान हनुमान के चरणों में सिर झुकाकर इस प्रतिज्ञा की सिद्धि के लिए प्रार्थना करते हैं।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, “मैं ये देख कर हैरान हूं कि अपनी वोट बैंक के खातिर कांग्रेस ने आतंकवाद के सामने घुटने टेक दिए हैं। ऐसी पार्टी क्या कभी भी कर्नाटक की रक्षा कर सकती है? आतंक के माहौल में यहां के उद्योग, IT इंडस्ट्री, खेती, किसानी और गौरवमयी संस्कृति सब कुछ तबाह हो जाएगी।

पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस के घोषणा पत्र में ढेर सारे झूठे वादे हैं। कांग्रेस का घोषणा पत्र मतलब तालाबंदी और तुष्टिकरण का बंडल है। अब तो कांग्रेस की हालत इतनी बुरी है कि उनके पैर कांप रहे हैं और इसलिए कांग्रेस को मेरे जय बजरंग बली बोलने पर भी आपत्ति होने लगी है।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक में निजी क्षेत्र में हर साल दो लाख नौकरियां देने के कांग्रेस के वादे को उसका झूठ करार दिया। उन्होंने दावा किया कि राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार ने कोविड-19 महामारी के बावजूद पिछले साढ़े तीन वर्षों में हर साल राज्य में 13 लाख से ज्यादा लोगों को औपचारिक नौकरियां दी हैं।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest