Voice Of The People

निकाय चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत, सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई

उत्तर प्रदेश में हुए नगर निकाय चुनाव में बीजेपी को बंपर जीत मिली है। बीजेपी ने प्रदेश की लगभग सभी अहम सीटों पर जीत हासिल की है। बात अगर मेयर के पद के लिये हुए चुनाव करें तो इसमें भी बीजेपी को अप्रत्याशित सफलता मिली है। बरेली, झांसी, गाजियाबाद और अयोध्या के बाद बीजेपी ने मथुरा और मुरादाबाद में मेयर पद पर जीत हासिल कर ली है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 17 नगर निगमों में पहली बार भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ विजय प्राप्त करने में सफल हुई है। 2017 से भारतीय जनता पार्टी दोगुने से अधिक सीटें नगर पालिकाओं में प्राप्त कर रही है। उत्तर प्रदेश में सुशासन, विकास व सुरक्षा के वातावरण के चलते नगर निकाय चुनाव में जनादेश मिला है। सीएम योगी ने कहा कि जो 17 नगर निगम हैं उनमें से 3 नए गठित हुए थे। जिनमें अयोध्या, मथुरा वृदावन और शाहजहांपुर शामिल हैं। उन तीनों पर भी पार्टी को जीत मिली है।

CM योगी ने कहा कि प्रदेश के लोगों ने जो विश्वास शासन और सरकार के प्रति जताया है उसके लिये मैं सभी का धन्यवाद देता हूं। सीएम ने कहा कि मैं जनता का भी आभार जताता हूं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नगर निकाय चुनाव शांतिपूर्ण हुआ इसके लिये शासन, पुलिस और मशीनरी बधाई के पात्र हैं।

SHARE

Must Read

Latest