Voice Of The People

शिवानंद द्विवेदी और केके उपाध्याय की पुस्तक ‘अमृतकाल की ओर’ का विमोचन 5 जून को करेंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, मोदी सरकार के कामों पर लिखी गई है किताब

भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार वर्ष 2021 में 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान ‘अमृतकाल’ शब्द का इस्तेमाल किया था, जब उन्होंने अगले 25 वर्षों के लिए देश के लिए एक अद्वितीय रोडमैप को प्रस्तुत किया।

मोदी सरकार के नौ साल के कामकाज पर केंद्रित पुस्तक ‘अमृत काल की ओर’ का लोकार्पण 5 जून 2023, सायं 5:30 बजे तीन मूर्ति भवन नई दिल्ली में भाजपा के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी करेंगे। आप सादर आमंत्रित हैं। इस पुस्तक को शिवानंद द्विवेदी और केके उपाध्याय ने लिखा है।

https://twitter.com/shiwadwivedi/status/1663464766764101633?t=8W1mK7eCw0MznxyIa0SYRA&s=19

इस पुस्तक के माध्यम से प्रो. शिवानंद द्विवेदी ने यह बताने का प्रयास किया है आज जब हम अमृतकाल में प्रवेश कर चुके हैं, तब अगले 25 वर्ष हमारे देश के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं। आने वाले 25 वर्षों में हमें अपना पूरा ध्यान अपनी शक्ति पर केंद्रित करना होगा। अपने संकल्पों पर केंद्रित करना होगा। अपने सामर्थ्य पर केंद्रित करना होगा। इसलिए लोकतंत्र एवं समाज, संवाद और संचार, विकास के आयाम, विज्ञान एवं तकनीक, कृषि, स्वास्थ्य, शिक्षा, सुरक्षा और भाषा जैसे विषयों पर उनके द्वारा लिखे गए 25 लेख न सिर्फ नरेंद्र मोदी सरकार के पिछले 9 वर्षों के कामकाज का संक्षिप्त लेखा-जोखा प्रस्तुत करते हैं, बल्कि भविष्य के भारत का मार्ग भी प्रशस्त करते हैं।

SHARE

Must Read

Latest