Voice Of The People

Loksabha Election 2024: बीजेपी ने बुलाई CM और डिप्टी CM की बैठक, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा

2024 लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इसी को लेकर 11 और 12 जून को दिल्ली में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्रियों और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा होगी।

इस बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष सहित प्रदेश संगठन सचिव मौजूद रहेंगे।मीटिंग में इस साल होने वाले चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव पर चर्चा होगी। सूत्रों के अनुसार हर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से कहा गया है कि वह नए इनोवेटिव आइडिया के साथ आएं।

हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बैठक में शामिल होने को लेकर अभी तक कोई स्पष्ट सूचना नहीं है, लेकिन यह बताया जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी आलाकमान की तरफ से सभी मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा की जाएगी।

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर भाजपा ने देशभर में 30 मई से 30 जून तक जनसंपर्क अभियान चलाने का फैसला लिया था। इस दौरान पार्टी 50 से ज्यादा बड़ी रैलियां करेंगी। इनमें से आधा दर्जन से ज्यादा रैलियों को प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत सभी केंद्रीय मंत्री इस जनसंपर्क अभियान में शामिल होंगे।

SHARE

Must Read

Latest