Voice Of The People

कनाडा में निर्वासन का सामना कर रहे भारतीय छात्रों के समर्थन में आए कनाडा के विपक्षी नेता पियरे पोइलीवरे

कनाडा से निर्वासन का सामना कर रहे भारतीय छात्रों के समर्थन में कनाडा के विपक्ष के नेता पियरे पोइलिव्रे सामने आए हैं और उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को जिम्मेदार ठहराया है।

निर्वासन को रोकने के लिए सरकार से आग्रह करते हुए, उन्होंने सरकार से “धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ मुकदमा चलाने” और “ईमानदार छात्रों को रहने और काम करने और कनाडा में योगदान देने” का आग्रह किया।

“ट्रूडो सरकार अंतर्राष्ट्रीय छात्रों को कुटिल घोटालेबाज कलाकारों से बचाने में विफल रही। अब, ट्रूडो छात्रों को निर्वासित करके पीड़ितों को दंडित कर रहे हैं – यहां तक ​​कि उन लोगों को भी जिन्होंने अच्छे विश्वास के साथ काम किया है और वर्षों से यहां काम कर रहे हैं और करों का भुगतान कर रहे हैं। धोखेबाजों पर मुकदमा चलाएं। बंद करो निर्वासन। ईमानदार छात्रों को कनाडा में रहने, काम करने और योगदान करने दें, “कनाडा में आधिकारिक विपक्ष के नेता श्री पोइलीवरे ने ट्विटर पर लिखा।

कनाडा में भारतीय छात्रों के एक वर्ग को कथित रूप से फर्जी प्रवेश पत्र जमा करने के लिए निर्वासन की धमकी दी गई है और वास्तविक संख्या मीडिया में बताई जा रही 700 से बहुत कम है।

भारत कनाडा में निर्वासन का सामना कर रहे भारतीय छात्रों के मुद्दे को विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ अपने कनाडाई समकक्ष के साथ उठा रहा है, सूत्रों ने कहा और नोट किया कि कनाडाई अधिकारियों से बार-बार निष्पक्ष रहने का आग्रह किया गया है क्योंकि छात्रों की गलती नहीं थी।

SHARE

Must Read

Latest