Voice Of The People

स्टूडियो में शोएब जमाई को सबक सिखाने वाली सुबुही खान ने प्रदीप भंडारी से की विशेष बातचीत, देखना न भूलें शाम साढ़े सात बजे 

प्रदीप भंडारी हर हफ्ते गुरुवार शाम 7:30 बजे जन की बात के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक शो करते हैं। यह शो हफ्ते के सबसे ज्यादा चर्चित मुद्दे पर होता है। पिछले हफ्ते एक टीवी डिबेट के दौरान एडवोकेट सुबुही खान पर इस्लामिक मौलाना शोएब जमाई ने टिप्पणी की, जिसके बाद सुबुही खान ने स्टूडियो में ही जमाई को पीट दिया।

इसके बाद सोशल मीडिया पर सुबुही खान लोकप्रिय हो गई और प्रदीप भंडारी ने उनका एक इंटरव्यू किया। इस इंटरव्यू में प्रदीप भंडारी ने हर मुद्दे पर सवाल पूछा जिस पर आप जवाब जानना चाहते हैं। प्रदीप भंडारी ने सुबुही खान से पूछा कि अगर कोई और मौलाना भी आगे आपके साथ ऐसा करेगा, तो आपका रिएक्शन कैसा होगा? इस पर सुबुही खान ने जवाब दिया। इंटरव्यू के दौरान सुबुही खान ने ऐसे कई खुलासे किए, जिससे पता चलता है कि हमारे देश में मौलानाओं की कितनी चलती है और कितना वह औरतों को परेशान करते हैं।

सुबुही खान ने इंटरव्यू के दौरान कई बातों का जिक्र किया, जिसे आप जानना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि पैगंबर मोहम्मद साहब कैसे थे और किस तरह से इस्लामिक मौलाना उनको बताते हैं। प्रदीप भंडारी ने खान से कठिन सवाल पूछे और उन्होंने उसका काफी विस्तार से जवाब दिया।

SHARE

Must Read

Latest