Voice Of The People

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का त्रिपुरा दौरा, जानिए क्या हैं सियासी मायने

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा केंद्र में एनडीए सरकार के नौ साल के कार्यकाल के एक महत्वपूर्ण अवसर के लिए शुक्रवार को दक्षिण त्रिपुरा पहुंचे। नड्डा के दौरे का उद्देश्य शनिवार यानी आज शनिवार को संतिरबाजार स्कूल मैदान में होने वाली एक भव्य रैली को संबोधित करना था।

नड्डा का मुख्यमंत्री माणिक साहा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीब भट्टाचार्जी और राज्यसभा सांसद बिप्लब कुमार देब ने हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत किया। अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, नड्डा के आगमन और उनकी यात्रा के उद्देश्य की घोषणा करने के लिए साहा ने फेसबुक का सहारा लिया।

पोस्ट में कहा गया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाली एक रैली को संबोधित करने के लिए राज्य पहुंचे। दक्षिण त्रिपुरा जिले के संतिरबाजार में। हमने नड्डा-जी का स्वागत किया।

भाजपा के पूर्वोत्तर समन्वयक संबित पात्रा दिन में पहले पहुंचे और अगले दिन पार्टी के कार्यक्रम पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री के साथ बैठक की। कार्यक्रम के मद्देनजर एहतियात के तौर पर संतिरबाजार अनुमंडल में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उपस्थित लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कार्यक्रम स्थल और उसके आसपास अतिरिक्त सैनिकों की तैनाती की पुष्टि की।

सुबह 11 बजे शुरू होने वाली यह रैली नड्डा के लिए उत्साही भीड़ को संबोधित करने के अवसर के रूप में काम करेगी। इसके अतिरिक्त, “संपर्क से समर्थन” पहल के तहत, नड्डा ने अगरतला में दो प्रभावशाली परिवारों से मिलने की योजना बनाई। इन व्यस्तताओं के बाद, वह शनिवार दोपहर को राज्य से प्रस्थान करेंगे, जैसा कि पार्टी के एक नेता ने पुष्टि की है।

SHARE

Must Read

Latest