Voice Of The People

स्टालिन ने विपक्षी एकता का किया आह्वान, बोले- यह बीजेपी के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने बीते शुक्रवार को कहा कि देशभर में विपक्षी दलों की एकता ‘‘निरंकुश भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी अपने विरोधियों से चुनाव के जरिये मुकाबला नहीं कर पा रही है।

बताते चलें कि धन शोधन मामले में तमिलनाडु के मंत्री वी. सेंथिल बालाजी की प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई गिरफ़्तारी के खिलाफ एसपीए के सहयोगी दलों ने कोयम्बटूर में बीते शुक्रवार को विरोध सभा का आयोजन किया था।

स्टालिन ने एक ट्वीट में कहा कि ये बैठक ‘‘झूठे विमर्शों से गढ़ी गई बीजेपी की छवि की नींव हिला देगा।’’

उन्होंने कहा बीजेपी ने महसूस कर रही है कि एक बड़ी हार उनके सामने है। बीजेपी अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए विपक्ष से राजनीतिक रूप से लड़ने के बजाय कायरता और अहंकार के कृत्यों का सहारा ले रही है। पूरे भारत में विपक्ष का एक साथ आना अंतिम होगा।

बताते चलें कि बिहार की राजधानी पटना में मुख्यमत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में होने वाली पूरे देश के विपक्षी दलों पर बैठक पर पूरे देश की नजर टिकी हुई है। इस बैठक में केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकने की रणनीति बनेगी। इसमें विपक्षी एकता में शामिल राहुल गांधी, मलिकार्जुन खड़गे, अरविंद केजरिवाल, स्टालिन, शरद पवार, ममता बनर्जी सहित देश के बड़े नेता शामिल हो रहे हैं।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest