Voice Of The People

हिंसा की आग में फिर सुलगा पश्चिमी बंगाल, कूचबिहार में बीजेपी नेता के रिश्तेदार की हत्या, पार्टी ने टीएमसी पर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान कई जगह हिंसा हुई है। कूचबिहार में बीजेपी उम्मीदवार के रिश्तेदार की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम शंभूदास बताया जा रहा है कि जो कि बीजेपी की ओर से महिला कैंडिडेट विशाखा दास किस्मत के देवर थे।

संभू का शव पुलिस ने नदी किनारे से बरामद किया है। भाजपा ने हत्या के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। बता दें कि संभू दास की भाभी विशाखा दास किस्मत दासग्राम से उम्मीदवार हैं। पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह सूचना मिली कि एक शव एक खेत के पास पड़ा हुआ है जिस पर चाकुओं के घाव थे। मृतक की पहचान 28 वर्षीय संभू दास के रूप में हुई है। आगे की जांच जारी है।

बीजेपी ने हत्या के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। शंभू दास की भाभी विशाखा दास किस्मत दासग्राम से उम्मीदवार हैं।

पश्चिम बंगाल में अगले महीने होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान हिंसा और आगजनी की पिछले कई दिनों से घटनाएं सामने आईं हैं।

पंचायत चुनाव के नामांकन के आखिरी दो दिन तृणमूल की ओर से 74 हजार से ज्यादा पर्चे जमा पड़े हैं। इसे लेकर विरोधी दलों ने सवाल उठाया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक तृणमूल की ओर से कुल 84,107 नामांकन हुए हैं। यह पंचायत की कुल सीटों की तुलना में 10,000 से भी ज्यादा हैं।

SHARE

Must Read

Latest