Voice Of The People

दुनिया क्यों पीएम मोदी की प्रशंसा करती है? केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने प्रदीप भंडारी को बताया

जन की बात के सीईओ प्रदीप भंडारी के साथ केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान बताया कि आखिर क्यों दुनिया पीएम मोदी की प्रशंसा करती है? क्यों भारत के साथ जुड़ना चाहती है? इसलिए क्योंकि वह देशहित की चीजों को लागू करते हैं और इस यात्रा को एक मील का पत्थर कहते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे को लेकर कहा, “पीएम मोदी का अमेरिका में रॉकस्टार वाला स्वागत हुआ। भारत पूरी दुनिया में छाया हुआ है। एक प्रधानमंत्री उन्हें रॉकस्टार बताते हैं तो कहीं हेड ऑफ स्टेट उनके पैर छूते हैं। भारत के प्रत्येक नागरिक के लिए गर्व की बात है।”

उन्होंने कहा कि बीते नौ साल में जो काम हुए हैं, वो 1947 से अबतक नहीं हुए। वर्ष 2019 में हमने कोरोना महामारी का सामना किया। इससे पहले हमारे हेल्थ सेक्टर की स्थिति अच्छी नहीं थी। पीपीई किट छोड़िए, वैक्सीन मैन्यूफैक्चरिंग का काम बंद था। हमने वैक्सीन मैन्यूफैक्चरिंग और हेल्थ सेक्टर को सुदृढ़ किया।

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल जवानी के शौक में विदेश घूमते रहते हैं और वहां जाकर बोलते हैं कि माइनॉरिटी पर जुल्म हो रहे हैं जबकि खुद उनकी सरकार में माइनॉरिटी पर जुल्म हुए।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest