Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के शो में विपक्षी एकता पर बोले केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी; पूरे विपक्ष की लालसा केवल सत्ता में आने की

इलेक्शन की बात – प्रदीप के साथ एपिसोड में प्रदीप भंडारी के साथ एक्सक्लुसिव बातचीत के लिए केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी मौजूद थे। उन्होंने प्रदीप भंडारी के हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया।

विपक्षी एकता के सवाल पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने जवाब दिया कि कर्नाटक हम हारे मगर हमारा वोट शेयर नीचे नहीं आया। हिमाचल में भी हमारा वोट शेयर केवल 0.9 % कम हुआ था। हमने गलतियां की और हमारे में से कोई ऐसा नहीं है जो गलतियां नहीं मानेगा।

विधानसभा चुनाव से काफी अलग होता है लोकसभा चुनाव। पश्चिमी भारत में एक पार्टी है जो महागठबंधन में है वो हमेशा कहती है हमें अपनी साइड लेलो।केजरीवाल कहते हैं कांग्रेस को ऑर्डिनेंस पर हमारा साथ दीजिए। पूरे विपक्ष में बस सत्ता में आने की लालसा है और बाकी कुछ भी नहीं है। जो होस्ट हैं बैठक के वो कैसे एडमिनिस्ट्रेशन हैं सब जानते हैं। जब वो सत्ता में आए तो जो भी उस राज्य में इंडस्ट्री थी वो बाहर गयी। तो ये कैसे वो राष्ट्रीय स्तर पर पीएम बनने का दावा करेंगे।

SHARE

Must Read

Latest