Voice Of The People

27 जून को मध्यप्रदेश के दौरे पर होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी; बारिश के आशंका के बाद रोड शो कैंसिल; जानें प्रधानमंत्री का पूरा कार्यक्रम

27 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम प्रदेश को कई सौगात देने जा रहें है। पीएम मोदी राजधानी में करीब साढ़े 4 घंटे रुकेंगे। जिसमें पीएम कल एमपी को दो और नई वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके आलावा बीजेपी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इसके अलावा वे शहडोल में सिकल अनेमिया अभियान की शुरूआत करने जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 27 जून भोपाल आने वाले हैं। जहां उनका रोड शो होना था। हालांकि, अब समय की कमी और बारिश की आशंका के चलते रोड शो स्थगित कर दिया गया है। भोपाल में अब प्रधानमंत्री के दो ही कार्यक्रम होंगे। पहला दो वन्दे भारत ट्रेन को रानी कमलापति स्टेशन से हरी झंडी दिखाएंगे, वहीं दूसरा मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में बूथ लेवल के प्रमुख कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा। इसके बाद पीएम मोदी शहडोल जाएंगे जहां एक सभा का आयोजन है।

पीएम मोदी का रोड शो कैंसिल करने के पीछे मौसम और समय के अभाव को बताया जा रहा है। हालांकि अन्य कार्यक्रम यथावत रहेंगे। अब पीएम मोदी RKMP से सीधे मोतीलाल नेहरू स्टेडियम पहुंचेंगे। ऐसी जानकारी मिली है कि पीएम मोदी निर्धारित कार्यक्रम से पहले ही एमपी पहुंच सकते हैं।

पीएम मोदी के कार्यक्रम के तहत पहले वे मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में बूथ लेवल के प्रमुख कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होंगे इसके बाद वे शहडोल के लिए रवाना होंगे, वहीं पगड़िया गांव में जाकर मेल मुलाकात करेंगे।

ये है पीएम मोदी का भोपाल का कार्यक्रम

– सुबह 8.35 बजे दिल्ली से होंगे रवाना

– 9.50 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे PM

– 10.15 बजे बरकतउल्ला विवि के लिए रवाना होंगे

– 10.30 बजे रानी कमलापति स्टेशन के लिए होंगे रवाना

– 11.00 बजे वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे

– 11.05 बजे लाल परेड मैदान के लिए होंगे रवाना

– 11.15 से 12.15 तक BJP कार्यकर्ता सम्मेलन में करेंगे शिरकत

– 12.30 बजे लाल परेड मैदान से भोपाल एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे

– 12.55 बजे भोपाल से जबलपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे PM

SHARE

Must Read

Latest