Voice Of The People

बीजेपी यूपी में अभी 70 से अधिक सीटें जीतने की स्थिति में: प्रदीप भंडारी

जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी रिटायर्ड आईएएस संजय दीक्षित के साथ एक पॉडकास्ट शो में बैठे। इस दौरान संजय दीक्षित ने उनसे पूछा कि क्या उत्तर प्रदेश में बीजेपी 80 में से 80 सीट जीत पाएगी या फिर अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी?

इसके जवाब में प्रदीप भंडारी ने कहा कि नेता तो कुछ भी बोलते हैं लेकिन अगर हम उत्तर प्रदेश में वर्तमान में देखें तो बीजेपी 70 से अधिक सीट जीतने की स्थिति में है।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में काम हुआ है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति वहां पर जो लोगों में उत्साह है और योगी आदित्यनाथ सरकार की जो माफियाओं के खिलाफ नीतियां रही है, उससे जनता बहुत खुश है। ऐसे में बीजेपी को उत्तर प्रदेश में 70 से अधिक सीटें जीतने में कोई दिक्कत नहीं है।

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा कि बीजेपी का लक्ष्य 80 सीट है लेकिन बीजेपी सभी सीटों पर मजबूती से लड़ रही है। यूपी में ऐसी कोई भी सीट नहीं है जहां बीजेपी मुकाबले में ना हो। ऐसे में क्या बीजेपी रायबरेली जीत पाएगी यह तो चुनाव के नजदीक आकर पता चलेगा लेकिन बीजेपी सभी 80 सीटों पर अच्छा चुनाव लड़ रही है और 70 से अधिक जीत सकती है।

SHARE

Must Read

Latest