Voice Of The People

इस देश में हिंदू मेजॉरिटी में है, इसीलिए यहां डेमोक्रेसी है: प्रदीप भंडारी

जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी ने स्ट्रिंग विनोद के साथ एक पॉडकास्ट रिकॉर्ड किया। इस पॉडकास्ट इंटरव्यू में प्रदीप भंडारी ने बताया कि क्यों नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं, इसको लेकर किसी के मन में कोई संदेह नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोकप्रियता काफी बढ़ रही है और उन्होंने बिना किसी भेदभाव के काम किया है।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि भारत एक हिंदू मेजॉरिटी कंट्री है और इसी वजह से यहां पर डेमोक्रेसी है। प्रदीप भंडारी ने कहा कि हिंदुओं को इस देश में कुछ नहीं चाहिए, सिर्फ वह सोचते हैं कि उनके साथ भी समान व्यवहार हो और उनके साथ कोई भेदभाव ना हो। प्रदीप भंडारी ने कहा कि हिंदुओं को देश में स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि इस देश में हिंदुओं को जो भी गाली देगा वह सत्ता में नहीं आएगा, चाहे वह कुछ भी कर ले। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की योजनाएं देश के गरीब से गरीब व्यक्ति तक पहुंच रही है और उसका उनको लाभ मिल रहा है। यही एक बड़ा कारण है पीएम की लोकप्रियता का।

SHARE

Must Read

Latest