Voice Of The People

गढ़वाल लोकसभा सीट पर अनिल बलूनी को मिल रहा जबरदस्त जनसमर्थन, नजारा ऐसा कि लग रहा बीजेपी उम्मीदवार के लिए जनता लड़ रही चुनाव

बीजेपी ने उत्तराखंड की गढ़वाल लोकसभा सीट से अपने मीडिया हेड अनिल बलूनी को उम्मीदवार बनाया है। अनिल बलूनी पिछले एक महीना से अपने प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं लेकिन वह जहां भी जा रहे हैं वहां उन्हें जमकर जनसमर्थन मिल रहा है। उनकी सभाओं में आ रही भीड़ से ऐसा प्रतीत होता है कि मानों अनिल बलूनी नहीं बल्कि उत्तराखंड की जनता चुनाव लड़ रही है।

अनिल बलूनी के समर्थन में जुट रही जनता से एक बात तो साफ है कि वह काफी बड़े अंतर से चुनाव जीतने जा रहे हैं। अनिल बलूनी के लिए बड़े-बड़े नेता भी प्रचार करने आ रहे हैं। उत्तराखंड में मंगलवार को गढ़वाल लोकसभा के अंतर्गत कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सेना के अपमान को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

वहीं इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी अनिल बलूनी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने वहां आई भीड़ को देखकर उत्साह में कहा कि आप केवल सिर्फ एक सांसद नहीं चुनने जा रहे हो बल्कि बड़े नेता को चुनने जा रहे हो। राजनाथ सिंह के इशारों से स्पष्ट है कि अनिल बलूनी जब यहां से जीत कर जाएंगे और केंद्र में मोदी सरकार बनेगी तो उन्हें किसी बड़े पद से नवाजा जा सकता है।

उत्तराखंड के युवाओं को अनिल बलूनी से बहुत उम्मीदें हैं। युवा भी अनिल बलूनी के समर्थन में बड़ी संख्या में मैदान में है और लगातार उनसे मुलाकात भी कर रहे हैं। इस दौरान पलायन जैसे बड़े मुद्दों पर भी अनिल बलूनी आश्वासन दे रहे हैं कि इस पर उनकी नजर है और वह जरूर कुछ ऐसा करेंगे जिससे पलायन रुके और लोगों को उत्तराखंड में ही रोजगार मिले। गढ़वाल के लोगों को उम्मीद है कि जिस तरह से दिल्ली में अनिल बलूनी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का समर्थन मिलता है, उससे केवल गढ़वाल का ही नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड का फायदा होगा।

SHARE

Must Read

Latest