Voice Of The People

पठकुरा विधानसभा चुनाव में जन की बात ने किया ब्लॉक वाइज बिल्कुल सही चुनाव का आकलन –

पठकुरा विधानसभा चुनाव में जन की बात ने किया ब्लॉक वाइज आकलन जो कि सटीक साबित हुआ।

पठकुरा विधानसभा में चुनाव के परिणाम आ चुके है वहीं परिणाम में पटकुरा विधानसभा सीट पर बीजू जनता दल (बीजेडी) की उम्‍मीदवार सावित्री अग्रवाल ने जीत दर्ज की है। उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी के बिजॉय मोहापात्रा को 17,920 वोटों से हराया। इससे पहले बुधवार को हुई मतगणना में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजेडी) ने शुरू से ही बढ़त हासिल कर ली थी। यहां कांग्रेस उम्मीदवार जयंत कुमार मोहंती तीसरे स्थान पर चल रहे थे।
वहीं इस परिणाम में जैसा जन की बात की टीम ने कहा था बिल्कुल वैसा ही हुआ। जन की बात ने अपने एग्जिट पोल में पहले ही बता दिया था कि इस चुनाव में निश्चित तौर पर नवीन पटनायक की पार्टी के प्रत्याशी सावित्री अग्रवाल चुनाव जीत रही है।

दूसरे नंबर पर भाजपा प्रत्यासी विजय महापत्रा दूसरे नंबर में होंगे।
वहीं जन की बात टीम ने ब्लॉक वाइज इस चुनाव में आकलन कर बताए थे कि क्या परिणाम हो सकते है इसमें आने वाले तीन ब्लॉक जिसमे डेराविच ब्लॉक , मसागही ब्लॉक ,गर्गपुर ब्लॉक इन सभी ब्लॉक के अनुसार किस पार्टी को कितने वोट मिलेंगे यह जन की बात की टीम अपने एगजित पोल में बताया था जो बिकुल सटीक साबित हुआ है। जन की बात ने बताया था कि डेराविच ब्लॉक सबसे बड़ा ब्लॉक है इसके अंदर 26 गांव आते है । जिसमे से लगभग 20 गांव से ज्यादा क्षेत्रों में नवीन की पार्टी सबसे आगे होगी। वहीं गर्गपुर ब्लॉक में बीजेपी ज्यादा आगे रहेगी । वहीं मासगाही ब्लॉक में चुनावी टक्कर बहुत ज्यादा होगी । और वहीं चुनाव परिणाम भी बिल्कुल उसी तरह आए जैसे कि जन की बात ने अपने एगजिट पोल में दिखाया था। आपको बता दें कि जन की बात का मतलब चुनावी नतीजे सही होना ही है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest