Voice Of The People

पाकिस्तानी पत्रकार ने चाइना पर राहुल गांधी के ट्वीट का किया समर्थन

 

भारत और चीन के बीच इस वक्त तनाव की स्थिति चल रही है और बॉर्डर पर गहमागहमी मची हुई है। लेकिन इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल सर्वदलीय बैठक भी की और सभी दलों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति समर्थन का वादा किया। सीपीआईएम को छोड़कर लगभग सभी दलों ने प्रधानमंत्री के साथ खड़े होने के बात की। साथ ही सभी दलों ने चीन को सबक सिखाने को भी कहा। लेकिन इस बीच पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार ऐसे सवाल पूछ रहे हैं जो कि उनको इस वक्त नहीं पूछना चाहिए। यही नहीं उनके सवालों को पाकिस्तान भी कोट करके समर्थन कर रहा है जिससे फायदा चाइना को हो रहा है।

आपको बता दें कि दरअसल राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया जिसका समर्थन पाकिस्तान के पत्रकार हामिद मीर ने किया। उन्होंने यह भी कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाइना के आक्रामक रवैया को लेकर चुप हैं। इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भारत अब अखंड भारत नहीं है। अब इसे क्या समझा जाए। क्या हमिद मीर कह रहे हैं कि भारत के नेताओं में एकता नहीं है देश के लिए।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने भी यही ट्वीट किया था और कहा था कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीन के आक्रामक रवैया के आगे सरेंडर कर दिया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री से ने राहुल गांधी से 2 सवाल भी पूछे थे जो कि ऐसे वक्त पर नहीं पूछा जाना चाहिए था। राहुल गांधी ने पूछा था कि भारत के सैनिक क्यों मारे गए? वहीं पर दूसरा सवाल राहुल गांधी ने पूछा था कि सैनिकों को कहां मारा गया?  यहां तक राहुल गांधी ने शहीद शब्द का भी प्रयोग नहीं किया देश के सैनिकों के लिए।

जब चीन और भारत के बीच तनातनी भरा माहौल है। अभी जल्द ही भारत के 20 जवान शहीद हुए हैं और भारतीय सैनिकों ने 43 चीनी सैनिकों को भी ढेर किया है। इस वक्त राहुल गांधी को ऐसे सवाल नहीं करने चाहिए, राहुल गांधी यही सवाल तनाव खत्म होने के बाद भी पूछ सकते थे।

पीएम ने कल बयान दिया था

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल सभी दलों के नेताओं के साथ सर्वदलीय बैठक की थी। उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बयान दिया था जिस पर बवाल मचा हुआ है। आपको बता दें कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि ना ही भारत की सीमा में कोई घुसा है ,ना भारत की 1 इंच जमीन भी किसी ने कब्जाई है। भारतीय सेना के जवान हर संभव कदम उठा रहे हैं। साथ ही सरकार ने सेना को उचित कदम उठाने की छूट भी दी हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा था कि भारत माता की ओर आंख उठाने वालों को भारतीय सेना ने सबक भी सिखाया है।

SHARE

Must Read

Latest