Voice Of The People

विकास दूबे की मां का बयान- विकास दूबे से नहीं है कुछ लेना देना, अंतिम संस्कार के किसी भी प्रक्रिया में शामिल नहीं होंगी

आज सुबह कानपुर देहात में दुर्दांत अपराधी विकास दूबे का एनकाउंटर किया गया। जिसके बाद विकास दूबे की मां का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि उनका विकास दूबे से कोई संबंध नहीं है। इसके बाद ना ही वह कानपुर जाएगी और ना ही अंतिम संस्कार की किसी भी प्रक्रिया में शामिल होंगी।

विकास दूबे का आज सुबह कानपुर देहात में उत्तर प्रदेश एसटीएफ के द्वारा भौती इलाके में एनकाउंटर किया गया। पुलिस के अनुसार उज्जैन से गिरफ़्तारी किए जाने के बाद कानपुर लाते वक़्त उत्तर प्रदेश पुलिस की गाड़ी पलट गई। जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय, विकास दूबे ने पुलिस से पिस्तौल छीनकर भागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने जबाबी कार्यवाही करते हुए, कुख्यात अपराधी को ढेर कर दिया। एनकाउंटर में विकास दुबे को एक गोली कमर पर और दूसरी गोली सीने के पास लगी थी। इस एनकाउंटर में तीन पुलिस वाले भी घायल हुए है। जिसमें नवाबगंज के एसओ रमाकांत पचोरी और दो सिपाही भी घायल हुए।

आपको बता दें, कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने बीते 8 दिनों में विकास दूबे समेत कुल 6 अपराधियों का एनकाउंटर किया है।

इससे पहले भी जब विकास दूबे ने बिक्रू गांव में 8 पुलिस वालों को शहीद कर दिया था। इसके बाद ही विकास दूबे की मां सरला देवी का बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा कि यदि उनका बेटा पकड़ा भी जाए तो भी उसे मार दो।

वर्तमान में विकास दूबे की मां सरला दूबे अपने दूसरे बेटे दीप प्रकाश के साथ लखनऊ के कृष्णा नगर के इंद्रलोक कॉलोनी में रहती है।

SHARE

Must Read

Latest