Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत का पूजा करते हुए एक वीडियो आया सामने, रिया के हालिया व्हाट्सएप चैट के पीछे की साजिश हुई बेनकाब

सुशांत सिंह राजपूत का पूजा करते हुए एक वीडियो सामने आया है। जिसमे वह काफी खुश नज़र आ रहे हैं।लगातार सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद एक लॉबी सुशांत सिंह राजपूत को मानसिक बीमार और कमजोर व्यक्तित्व के इंसान के तौर पर दुनिया वालों के सामने साबित करने की कोशिश कर रही है।

पारिवारिक, आर्थिक और शैक्षिक तौर पर संपन्न सुशांत सिंह राजपूत जो लगातार अपने द्वारा लिए गए हर एक नए फैसले के साथ सफलता की नई सीढ़ी चढ़ रहे थे, उनके एक गलत फैसले ने आज उन्हें एक नाकामयाब और मानसिक बीमार व्यक्तित्व के इंसान के तौर एक विशेष लॉबी द्वरा प्रदर्शित किया जा रहा हैं।

पिछले साल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत अपने पुराने बांद्रा वाले फ्लैट में
रुद्राभिषेक और कालसर्प योग की पूजा कर रहे हैं।

कब का है वीडियो और कौन-कौन था पूजा में शामिल ?

वीडियो पिछले साल 2019 के अप्रैल महीने का बताया जा रहा है जिसमें वह अपनी बहन नीतू सिंह और उनके पति के साथ पूजा में बैठे हुए थे। इन तीनों के अलावा उनके कुछ करीबी लोग और सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ भी उस पूजा में बेठा था लेकिन उस पूजा में रिया चक्रवर्ती का कहीं भी नाम नहीं था।

4 घंटे चले पूजा में सुशांत धोती पहनकर लगातार पूजा का हिस्सा बने हुए थे उसके बाद उन्होंने 11 ब्राह्मणों को अपने हाथों से भोजन भी कराया।

पूजा कराने वाले पंडित गोविंद नारायण ने बताया कि सुशांत बहुत ही खुश थे और इस तरह का व्यक्ति कभी भी सुसाइड जैसा छोटा कदम नहीं उठा सकता।

हाल में रिया चक्रवर्ती द्वारा जारी की गईं सुशांत सिंह राजपूत उनके बीच हुआ व्हाट्सएप चैट भी इसी महीने का बताया जा रहा है। जिसमें सुशांत अपनी दूसरी बहन प्रियंका से नाराज और गुस्सा दिख रहे हैं और रिया चक्रवर्ती के माता-पिता और भाई के प्रति आभार प्रकट करते हुए नहीं थक रहे हैं।

लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद सुशांत का अपने बहनों के प्रति व्यवहार और रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार द्वारा सुशांत के प्रति योगदान दोनों साबित होते हुए दिख रहे हैं।

इसी महीने रिया ने सुशांत  के क्रेडिट कार्ड से अपने भाई के लिए पार्टी आयोजित की थी और इसके कुछ ही महीने बाद के खर्चों का भी ईडी ने अपनी हाल के जांच में उजागर किया है, जिसमें रिया ने अपने भाई से लेकर अपने परिवार पर और खुद पर सुशांत के लाखों रुपए खर्च किए हैं

 

 

 

यहाँ पढ़े सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई खबरे:-

क्या रिया चक्रवर्ती द्वारा व्हाट्सएप चैट सार्वजनिक करना किसी नई साजिश का हिस्सा है ?

बंद नही चालू थे 13-14 को सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरा,आखिर क्या छुपाना…

क्यों मुंबई पुलिस की जांच में रिया चक्रवर्ती और सुशांत पिठानी थे सबके सामने, बिहार पुलिस के वक़्त दोनों हुए गाय़ब ?

क्या कमरे में पड़े सुशांत सिंह के शव की वीडियो बना कर वायरल करना, एक साजिश के तहत था ?

रिया ही नही उनके परिवार वालो ने भी सुशांत के पैसों पर की ऐश।

SHARE

Must Read

Latest