Voice Of The People

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं दर्ज है मरने का समय, सुशांत के पिता के वकील ने उठाए यह सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस इन दिनों देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। आज सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर सवाल उठाए।

 

सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि “सुशांत के पोस्टमार्टम की वह रिपोर्ट जो मैने देखी है उसमें बेहद महत्वपूर्ण सबूत सुशांत के मरने का समय दर्ज ही नहीं है। यद्यपि उसे मारने के बाद यदि लटकाया गया और वह फांसी लगाने के कारण मरा, यह मरने के समय के साथ ही स्पष्ट हो जाता है।”

सुशांत के गले पर निशान को लेकर अभी कोई स्पष्टीकरण नहीं आया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 14 जून को जब सुशांत सिंह आत्महत्या की तस्वीरें मीडिया में आई थी तो उनके गले पर एक चौकोर तरह का निशान था। जिसको लेकर मीडिया में भी काफी चर्चा की गई। वही विशेषज्ञों के अनुसार फांसी लगाने के दौरान इस तरह का निशान नहीं पड़ता है।

मुंबई पुलिस की कार्यवाही भी है संदेह के घेरे में

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस की कार्यवाही संदेह के घेरे में रही है। जब सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर मुंबई पुलिस को लगी तो पुलिस ने पहुंचने के बाद सुशांत के कमरे को सील नहीं किया। जिसके कारण बड़ी मात्रा में लोग सुशांत के कमरे में आ गए और सारा क्राइम सीन तहस-नहस कर दिया। वहीं दूसरी तरफ अभी तक सुशांत सिंह राजपूत केस में यह स्पष्ट नहीं है कि सुशांत को लटकते हुए किसने देखा और किसने सुशांत को फंदे पर से उतारा है।

फोटो क्रेडिट :- ANI

SHARE

Must Read

Latest