Voice Of The People

सुशांत के घर पहुंच कर क्राइम सीन को रिक्रिएट करने में जुटी सीबीआई की टीम

अमन वर्मा

सीबीआई की टीम कल से लेकर अभी तक सुशांत के घर के स्टाफ से पूछताछ कर रही थी। वो कुक जो चश्मदीद गवाह था उससे कल मुंबई के DRDO ऑफिस में पूछताछ की गई। सीबीआई की टीम आज से उन सभी लोगों से पूछताछ करेगी जो 14 जून को सुशांत के घर पर मौजूद थे। 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत केस को अपने हाथों में ले लिया है। दिवंगत अभिनेता के परिवारजन और तमाम फैंस भी यही चाहते थे कि सुशांत की डेथ मिस्ट्री कि जांच सीबीआई करे।

आज यानी शनिवार को 2.30बजे सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट पर पहुंची, वहां वो क्राइम सीन को रिक्रिएट करने की कोशिश करेंगे। सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश और नीरज को साथ लेकर पहुंची है। घटना के वक्त सिद्धार्थ, दीपेश और नीरज वहां मौजूद थे। फॉरेंसिक टीम भी सीबीआई के साथ में है। चार से पांच घंटे तक पड़ताल चल सकती है।

ऐसा कहा जा रहा है की सुशांत के घर जाने से पहले सीबीआई की टीम कूपर हॉस्पिटल गई थी जहां मरने के बाद सुशांत के पार्थिव शरीर को ले जाया गया था, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की चार सदस्यीय फॉरेंसिक टीम सुशांत सिंह राजपूत की रिपोर्ट की जांच करेगी। सीबीआई अधिकारियों ने अपने साथ केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (CFSL) के फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम भी मुंबई लेकर पहुंची है जो डिजिटल रिकॉर्ड की समीक्षा करेगी।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest