Voice Of The People

बीजेपी विधायक नितेश राणे का बड़ा खुलासा कहा: क्यों है रोहन राय गायब? दिशा की पार्टी में थे बड़े नेता, अभिनेता और बिल्डर्स

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा बालियान की मौत पर बड़ा खुलासा करते हुए बीजेपी विधायक ने खुलासे हुए गंभीर सवाल उठाए हैं उन्होंने कहा कि दिशा की पार्टी में कई बड़े नेता अभिनेता व बिल्डर भी शामिल थे। साथ ही उन्होंने रोहन रॉय पर भी सवाल उठाते हुए हैं कि, आखिर अभी रोहन रॉय सामने क्यों नहीं आए हैं?
आखिर कहा गायब है रोहन रॉय?

उन्होंने बताया कि, दिशा 8 जून को एक पार्टी में थी। पार्टी में दो अभिनेता, 1 बिल्डर, 1 राजनेता और एक अभिनेत्री के 1 रिश्तेदार थे। उन्हें पार्टी में शामिल लोगों में से एक ने पार्टी में बुलाया था। कुछ समय तक वहाँ रहने के बाद उसने जुहू में हुई पार्टी को छोड़ दिया।

पार्टी से दिशा चली गई और मलाड में अपने घर चली गई जहां उसका बॉयफ्रेंड रोहन राय मौजूद था। और फिर वह मृत पाई गई।

अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि, रोहन राय को पता है कि दिशा की मृत्यु कैसे हुई। यह भी हो सकता है कि, दिशा ने रोहन को बताया हो कि पार्टी में क्या हुआ और फिर उसके बाद उसकी मौत हो गई।

इसके बाद यह अनुमान कगाए जा रहे है कि, क्या रोहन के साथ अन्य लोगों ने मलाड के फ्लैट में प्रवेश किया था। साथ ही यह नही कयास लग रहे है कि, रोहन को दिशा की मौत का कारण पता है, जिसे दिश ने मलाड में पार्टी छोड़ने के बाद बोला था।

खास बात यह है कि, रोहन राय का नितेश राणे के साथ संपर्क में था। और रोहन राय ने नीतेश राणे के साथ पार्टी में क्या हुआ, किससे बात की और कैसे उनकी मृत्यु हुई, के बारे में सब बातें साझा की होंगी।

नितेश राणे का कहना है कि रोहन राय को सीबीआई के साथ सभी विवरण साझा करने चाहिए या मैं सीबीआई के समक्ष जाऊंगा और उन्हें वह सब कुछ बताऊंगा जो मुझे पता है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest