Voice Of The People

तो क्या 2 दिन बाद खुल जाएगा सुशांत की मौत का असली राज? AIIMS की टीम सीबीआई को सौंपेगी सुशांत की विसरा रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी हुई देश के तमाम बड़ी एजेंसियां लगातार अपनी जांच में नए-नए खुलासे कर रही है। साथ ही इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए एक के बाद एक कई कड़ियों को भी जोड़ी जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ED व सीबीआई अन्य मामले को सुलझाने में जुटी हुई है।

वही अब इस मामले में एक और नया खुलासा होने जा रहा है AIIMS की टीम 2 दिन बाद सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट सौंपेगी। आपको बता दें कि,  सुशांत 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।

मुंबई पुलिस ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर बताया था कि सुशांत की मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई है। लेकिन इस रिपोर्ट को लेकर कई लोगों ने शक जताया था। सीबीआई की जांच शुरू होने के बाद दिल्ली की एम्स की टीम ने उनकी मौत की वजह पता लगा रही है।

जांच करने वाली डॉक्टर्स की टीम इस रिपोर्ट को रविवार तक सीबीआई को सौंपेगी. इसके बाद खुलासा होगा कि सुशांत की मौत की सही वजह क्या है। मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था जबकि सुशांत के परिवार इसे हत्या बता रहे हैं।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest