Voice Of The People

रवि किशन का ड्रग्स के खिलाफ वाले बयान पर सोनम कपूर ने जताई नाराजगी? क्या सोनम कपूर ड्रग माफियाओं के साथ हैं?

पूरे देश में इस वक्त सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की गुहार आम जनता लगा रही है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया और यह जगजाहिर है कि बॉलीवुड और ड्रग्स का सीधा कनेक्शन है। अब धीरे-धीरे इसका खुलासा नारकोटिक्स विभाग कर भी रहा है। तो अब लोग चाहते हैं कि बॉलीवुड से ड्रग्स की पूरी तरह से सफाई हो जाए ,क्योंकि यही एक अच्छा मौका है। इस वक़्त पार्लियामेंट सेशन भी चल रहा है और इस दौरान बीजेपी के सांसद रवि किशन ने पार्लियामेंट में सनसनीखेज दावा किया।

बीजेपी नेता और सांसद रवि किशन ने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स चलता है और अब इसकी सफाई होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में और कई तरह के खुलासे किए हैं। उनके इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी से सांसद और बॉलीवुड की अभिनेत्री जया बच्चन ने राज्यसभा में आज अपना बयान दिया।

राज्यसभा में बयान देते वक्त जया बच्चन ने बिना नाम लिए रवि किशन पर निशाना साधा और सरकार से आग्रह किया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सहायता मुहैया कराई जाए, क्योंकि इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री जब भी देश में कोई दिक्कत आती है तो हमेशा लोगों के साथ खड़ी होती है। इसके साथ ही उन्होंने रवि किशन पर तंज कसते हुए कहा कि रवि किशन जिस थाली में खा रहे हैं उसी में छेद भी करते हैं।

आपको बता दें कि उनके बयान के बाद रवि किशन ने भी बयान दिया। रवि किशन ने कहा कि इंडस्ट्री जितनी जया जी की है उतनी ही मेरी भी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ कुछ लोगों को कहा है, पूरे बॉलीवुड को दोष नहीं दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा तो कोई गॉडफादर नहीं था। मैंने खुद आकर अपना यहां पर नाम किया, भोजपुरी इंडस्ट्री खत्म हो चुकी थी, उसे फिर से जीवित किया। जया जी के बयान से हैरान हूं। उन्हें तो मेरा समर्थन करना चाहिए था क्योंकि मैंने ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाई। लेकिन वह विरोध कर रही हैं।

 

आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर सोनम कपूर ने जया बच्चन के बयान ऊपर हुए ट्वीट को कोट करते हुए कहा कि वह भी बड़ी होकर उनके जैसी ही बनना चाहती हैं। अब सवाल ये उठता है कि क्या सोनम कपूर ड्रग माफियाओं के साथ खड़ी है?

SHARE

Must Read

Latest