Voice Of The People

आखिर ऐसा क्या हुआ की अजय देवगन के बटे युग से इतना प्रभावित हो गए पीएम मोदी, कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्र में जन्म दिवस पर देश व दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियों ने उन्हें बधाई व शुभकामनाएं भेजी।देश दुनिया के तमाम बड़े राजनेता अभिनेता उद्योगपतियों ने भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी।

इन्हीं शुभकामनाओं के बीच अजय देवगन ने भी पीएम मोदी को ट्वीट के माध्यम से शुभकामना संदेश देते हुए कहा कि “मोदी जी 70वां जन्मदिन मुबारक हो. आपको और शक्ति मिले सर।”

प्रधानमंत्री ने अजय देवगन के बधाई संदेश का जवाब दिया। उन्होंने लिखा,”आपकी शुभकामना पाकर खुश हूं। देख अच्छा लगा कि युग अपने जन्मदिन पर धरती को हरा बनाने के लिए काम कर रहा था।

पीएम ने आगे लिखते हुए कहा कि, इस तरह जागरुकता सराहनीय है।” बता दें कि 13 सितंबर को अजय देवगन के बेटे युग का जन्मदिन था। वह 10 साल हो गया है। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर युग की एक तस्वीर शेयर की थी।

आपको बता दें कि अजय देवगन ने अपने बेटे युग का जन्मदिन मनाते हुए ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें अजय देवगन ने लिखा था कि,अपने जन्मदिन के मौके पर युग ने अपनी मां काजोल का मिस किया। वह इस वक्त अपनी बेटी के साथ न्यासा के साथ सिंगापुर में हैं। सिंगापुर में कॉलेज खुल गए हैं, तो वह अपनी बेटी के साथ पिछले कुछ महीनों से वहीं रह रही हैं।

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest