Voice Of The People

सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को NCB ने भेजा समन, आज होगी पूछताछ।

अमन वर्मा

 

 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को सोमवार को पेश होने के लिए कहा है। जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ करने के लिए एनसीबी की एसआईटी टीम ने समन भेजा है। समन में कहा गया है कि श्रुति और जया को सोमवार को एनसीबी के सामने पेश होना होगा।

 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी अब ड्रग्स के एंगल से जांच कर रही है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में शनिवार को दो और लोगों को गिरफ्तार किया था। अब तक कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एनसीबी ने 14 अप्रैल को रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को मुंबई से गिरफ्तार किया। इसके अलावा, एनसीबी ने 19 सितंबर को गोवा से क्रिस कोस्टा को हिरासत में लिया,उसे मुंबई लाया गया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

 

इस बीच रिया चक्रवर्ती ने भी ड्रग्स लेने की बात कबूल ली है। सिर्फ यही नहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक में एनसीबी के सवालों के बारे में भी खास जानकारी सामने आने का दावा किया गया है। रिया चक्रवर्ती इन दिनों नसीबी की हिसारत में हैं और रिया से सवालों का सिलसिला जारी है।

 

वहीं कल रविवार को सुशांत कि बहन के पति ने अपने व्हाट्सएप चैट की तस्वीरें साझा की है। जिसमें वो और सुशांत किताबों के बारे में चर्चा कर रहे हैं। सुशांत का परिवार मीडिया और बॉलीवुड माफिया द्वारा फैलाई गई डिप्रेशन वाली थेओरी को लगातार गलत साबित कर रहा है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest