Voice Of The People

पहले चरण में हम बंगाल में 26 सीटें जीतेंगे।: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

पश्चिम बंगाल और असम में पहले चरण के चुनाव मतदान संपन्न हो चुके हैं। आपको बता दें कि दोनों राज्यों में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव मतदान हुआ और कहीं से भी हिंसा की खबर नहीं आई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज दोपहर 2:00 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। प्रेस कॉन्फ्स के दौरान अमित शाह ने सबसे पहले चुनाव आयोग को शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने के लिए धन्यवाद कहा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पहले चरण के मतदान के दौरान दोनों राज्यों से कहीं से भी हिंसा की खबरें नहीं आई, ना ही किसी व्यक्ति की मृत्यु हुई। अमित शाह ने कहा कि बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा ना होना शुभ संकेत है और इसके लिए मैं केंद्रीय सुरक्षा बलों और चुनाव आयोग का धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि दोनों राज्य में भारी संख्या में मतदान हुआ है। यह जनादेश किस तरफ जाएगा ,इसकी ओर दर्शाता है। गृह मंत्री ने कहा कि दोनों राज्यों की जनता ने बीजेपी को जमकर वोट दिए ,इसके लिए उनका धन्यवाद करता हूं।

 

इसी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल में पहले चरण की 30 सीटों पर चुनाव मतदान संपन्न हुए, जिसमें से भारतीय जनता पार्टी को कम से कम 26 सीटें प्राप्त होंगी। इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि असम में 43 सीटों पर चुनाव मतदान संपन्न हुए हैं ,जिसमें भारतीय जनता पार्टी को कम से कम 37 सीटें या उससे अधिक मिल सकती हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हम बंगाल में सिर्फ अधिक सीटें ही नहीं जीत रहे बल्कि जीत का अंतर भी बढ़ता ही जा रहा है। साथ ही साथ उन्होंने बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया।

 

इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री ने नंदीग्राम पर भी बोला। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नंदीग्राम में परिवर्तन यानी बंगाल में परिवर्तन का संकेत है और यह परिवर्तन होकर रहेगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 30 मार्च को नंदीग्राम में रहेंगे और रोड शो भी करेंगे। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी आज से 3 दिन तक नंदीग्राम में रहकर प्रचार करेंगी।

SHARE

Must Read

Latest