Voice Of The People

एनसीबी ने सुशांत के बॉडीगार्ड से लंबी पूछताछ की, पढ़िए रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड से पूछताछ की है। आपको बता दें कि बुधवार शाम को एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड से लंबी पूछताछ की। इस दौरान एनसीबी ने यह भी जानने की कोशिश की कि ड्रग्स का खेल कहां चलता था और इसके संबंध में उनके बॉडीगार्ड या किसको – किसको क्या पता था? आपको बता दें कि इसके पहले रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के नौकर रहे नीरज और केशव से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी लगातार एक्टिव है और बड़ी कार्यवाही कर रही है।

इसके पहले एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के करीबी और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। एनसीबी की टीम उन्हें हैदराबाद से मुंबई लाई थी। ये  गिरफ्तारी सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी से ठीक पहले हुई। इससे पहले सीबीआई भी सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई ने कई दिनों तक उनसे पूछताछ की थी।

सुंशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे तब इस मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर काफी सवाल उठे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी ही वो शख्स हैं जिन्होंने सबसे पहले सुशांत को पंखे से लटके हुए देखा था। इसके अलावा पिठानी पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप भी लगे है। पिठानी को इससे पहले भी गिरफ्तार किया गया था और एनसीबी ने भी कई दफा पूछताछ की थी। संतोषजनक उत्तर न मिल पाने के कारण उन्हें एनसीबी ने फिर गिरफ्तार किया है।

SHARE

Must Read

Latest