Voice Of The People

शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB का समन, NCB दफ्तर में चल रही है पूछताछ

- Advertisement -

विपिन श्रीवास्तव ,जन की बात

आर्यन खान ड्रग केस में NCB लगातार अपना शिकंजा कसते जा रही है। पहले आर्यन खान समेत आठ लोगों की गिरफ्तारी के बाद अब एनसीबी ने आज शाहरुख खान के ड्राइवर को भी समन भेजा। जिसके बाद इस वक़्त एनसीबी दफ्तर में शाहरुख के ड्राइवर से पूछताछ जारी है ।

दरअसल जब एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया था कि वो अरबाज मर्चेंट के साथ नही गए थे बल्कि खुद गए थे। तो हो सकता है इसी सिलसिले में मामले की तह तक पहुंचने के लिए एनसीबी ने शाहरुख खान के ड्राइवर को आज पूछताछ करने लिए बुलाया है।

इस वक़्त एनसीबी के दफ्तर में शाहरुख खान के ड्राइवर से लगातार पूंछताछ जारी है, दोपहर करीब 12 बजे शाहरुख खान के ड्राइवर एनसीबी के दफ्तर पहुंचे थे। इस पूरी पूछताछ में एनसीबी आर्यन खान द्वारा दिए गए बयानों के सत्यापन के लिए उनके ड्राइवर से पूछताछ कर रही है ।

मुमकिन है पूछताछ में एनसीबी शाहरुख के ड्राइवर से आर्यन खान की गतिविधियों के बारे में जानकारी निकालने की कोशिश करेगी ।साथ ही एनसीबी यह भी जानने की कोशिश करेगी कि आर्यन खान का कहाँ कहाँ आना जाना था और उनकी किन किन लोगों के साथ मुलाकात होती थी ।

साथ ही एनसीबी शाहरुख खान के ड्राइवर से यह जानने की भी कोशिश करेगी कि आर्यन खान किन लोगों के संपर्क में था और क्या उनमें से कुछ ड्रग पेडलर्स भी थे ?फिलहाल अभी एनसीबी के दफ्तर में शाहरुख खान के ड्राइवर से पूछताछ चल रही है और उम्मीद की जा रही है कि एनसीबी को आर्यन खान ड्रग मामले में ड्राइवर द्वारा कुछ नए इनपुट मिल सकते हैं ।

आपको बता दें बीते तीन अक्टूबर को मुम्बई में एक क्रूज पर रेड के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान समेत कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद कोर्ट ने सबूतों और गवाहों के आधार पर इन सभी को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था । हालांकि आर्यन के वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका डाली थी। लेकिन कल कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका भी खारिज कर दी थी। इस वक़्त आर्यन खान मुम्बई के आर्थर रोड जेल में बैरक नंबर एक मे बंद हैं ।

इस मुद्दे पर अपनी राह देने के लिए आप हमें ट्विट्टर पर @jankibaat1 को टैग कर लिख सकते हैं ।

SHARE

Sombir Sharma
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE