Voice Of The People

शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ क्यों पहुंची एनसीबी की टीम? पढ़िए रिपोर्ट

अनुप्रिया, जन की बात

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में बुरी तरह से फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका को कोर्ट ने कल खारिज कर दिया था। ऐसे में अब 26 अक्टूबर को अगली सुनवाई होगी। अब अपको बता दे कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम आज सुबह उनके घर मन्नत भी पहुंच गई हैं।लेकिन NCB की टीम शाहरुख खान के घर किसी भी प्रकार की जांच के लिए नहीं बल्कि पेपर वर्क पूरे करने के लिए पहुंची है। शाहरुख खान के घर के अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की दूसरी टीम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर भी पहुंची, साथ ही वहां छापा भी मारा।

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था। मामले को लेकर वह मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं, ऐसे में आज सुबह शाहरुख खान भी उनसे मिलने वहां पहुंचे। वहां उन्होंने बेटे से करीब 20 मिनट तक मुलाकात की, हालांकि बाहर निकलकर उन्होंने मीडिया से इस सिलसिले में कुछ नहीं कहा और कैमरा के नज़रो से बचते हुए अपने घर के ओर निकल गए।

प्रदीप भंडारी ने ड्रग्स के खिलाफ 2 अक्टूबर को मुहिम चलाई थी।जिसका बहुत बड़ा असर हुआ है,आर्यन खान की जमानत याचिका चौथी बार भी खारिज हो गई है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest