Voice Of The People

स्पाइसजेट एयरलाइंस ने 100 करोड़ वैक्सीनेशन पूरे होने पर मनाया जश्न

- Advertisement -

अनुप्रिया ,जन की बात

स्पाइसजेट एयरलाइंस ने फ्रंटलाइन वर्कर्स और कोविद योद्धाओं के योगदान का सम्मान करने के लिए एक विशेष विमान का अनावरण किया क्योंकि भारत ने एक अरब कोविड-19 टीकाकरण खुराक का रास्ता तय कर लिया है।

Spicejet के तीन बोइंग 737 विमानों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य कर्मियों की तस्वीर लगी हुई है।दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मंडाविया और स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह की उपस्थिति में एक कार्यक्रम में इसका उद्घाटन किया गया।

अजय सिंह ने देश को बधाई देते हुए कहा कि , “मैं हमारे प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 100 करोड़ कोविड -19 टीकाकरण खुराक देने की इस अविश्वसनीय उपलब्धि को हासिल करने के लिए भारत सरकार को बधाई देता हूं। तथ्य यह है कि केवल 279 दिनों में एक अरब खुराक का रिकॉर्ड प्रशासित किया गया था, हमारे स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के प्रयासों और हमारे नागरिकों के सहयोग का एक प्रमाण है।

अजय सिंह ने कहा, “Spicejet और Spice Health” के लोगों सहित हमारे अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं और कोरोना योद्धाओं का असाधारण योगदान विशेष उल्लेख के योग्य है और इसकी सराहना की जानी चाहिए। हमारे विमान की पोशाक भारत के टीकाकरण मिशन की सफलता के लिए एक छोटी सी श्रद्धांजलि है और इसकी कभी न हारने वाली भावना का उत्सव है।भारत के चल रहे राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान को दुनिया के सबसे बड़े और सबसे तेज़ टीकाकरण कार्यक्रम के रूप में स्वीकार किया गया है और देश उन बहुत कम लोगों में से एक है जिन्होंने अपने स्वयं के टीके तैयार किए हैं।अगर स्पाइसजेट की बात करें तो, स्पाइसजेट ने कोरोनावायरस के खिलाफ युद्ध में एक अभिन्न भूमिका निभाई है और पूरे समय में राहत सामग्री, दवाओं और चिकित्सा उपकरणों की पूर्ति की है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest