Voice Of The People

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा- जय श्रीराम का नारा लगाने वाले मुनि नहीं, राक्षस हैं।

- Advertisement -

अनुप्रिया, जन की बात

उत्तर प्रदेश के संभल में कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने जयश्रीराम को लेकर एक बयान दिया है, जिस पर सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है. हालांकि, बीजेपी के कई नेताओं ने केवल 10 सेकंड का वीडियो शेयर करके राशिद अल्वी पर हिंदू विरोधी बयानबाजी करने का आरोप लगाया है, लेकिन राशिद अल्वी ने आरोपों से इनकार किया है.

दरअसल, संभल में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि इन दिनों जय श्रीराम बोलने वाले कुछ लोग संत नहीं है, बल्कि राक्षस हैं. इस बयान से पहले राशिद अल्वी ने रामायण के उस प्रसंग का जिक्र किया, जब संजीवनी बूटी लेने के लिए हनुमानजी हिमाचल जा रहे थे और संत के वेष में एक राक्षस ने उन्हें रोकने का मायाजाल रचा था.

राशिद अल्वी ने कहा, ‘जयश्रीराम सुनकर हनुमानजी रूके, तब उस राक्षस ने कहा कि जयश्रीराम बिना नहाए नहीं कहा जा सकता, उन्होंने बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा हालांकि अभी कई लोग बिना नहाए ही जयश्रीराम बोलते हैं , खैर फिर हनुमानजी नहाने गए, जहां एक श्रापित मगरमच्छ ने उन्हें पकड़ लिया, मगरमच्छ को मुक्ति मिली और उसने संत के वेष बनाए राक्षस के बारे में सच्चाई बताई.’

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, ‘आज भी कई लोग जयश्रीराम का नारा लगाते हैं, वह मुनि नहीं हैं, निशिचर (राक्षस) हैं, इसलिए होशियार रहने की जरुरत है.’ कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का सिर्फ यह बयान ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है. इसके बाद राशिद अल्वी ने सफाई दी है.

राशिद अल्वी के इस बयान पर बीजेपी आईटी के इंचार्ज अमित मालवीय ने निशाना साधा उन्होंने कहा कि सलमान ख़ुर्शीद के बाद अब कांग्रेस के नेता राशिद अल्वी जय श्री राम कहने वालों को निशाचर (राक्षस) बता रहे हैं। राम भक्तों के प्रति कांग्रेस के विचारों में कितना ज़हर घुला हुआ है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest