Voice Of The People

प्रदीप भण्डारी ने टीएमसी के वरिष्ठ नेता पवन वर्मा से पूछा, ममता बनर्जी की कांग्रेस तोड़ो की राजनीति का सच क्या है?

- Advertisement -

चंदन पांडे, जन की बात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी लगातार कांग्रेस को तोड़ने में जुटी हैं। मंगलवार को जनता का मुकदमा के प्राइम टाइम शो में प्रदीप भण्डारी ने मुकदमे का मुख्य मुद्दा यही बनाया । उन्होंने टीएमसी के वरिष्ठ नेता पवन वर्मा से पूछा ,”क्या ममता बनर्जी जी की कांग्रेस तोड़ो अभियान के पीछे खुद को विपक्ष का सबसे बड़ा चेहरा बनाना है ? क्या ये प्रशांत किशोर के राजनीतिक सलाह का असर है ?”

टीएमसी के वरिष्ठ नेता पवन वर्मा ने जबाब में कहा कि प्रशांत किशोर मेरे युवा मित्र है, और विपक्ष की जो भूमिका कांग्रेस निभा रही है वह कारगर नहीं है ,इसलिए ममता बनर्जी जी को आगे आना जरूरी है ।

बताते चले कि पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाया है. दरअसल उन्होंने दावा किया कि ममता और मोदी के बीच मिलीभगत है। उन्होंने कहा कि जिस दिन से उनके भतीजे को ED ऑफिस बुलाया गया उसी दिन से ये हरकत शुरू हो गई थी । अधीर रंजन ने सवाल पूछते हुए कहा कि जब अगस्त में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया जी से तय हुआ था की विपक्ष को साथ मिलकर मोदी सरकार को हराएंगे तो ममता बनर्जी के उन वादों का क्या हुआ ?

पवन वर्मा ने ममता बनर्जी के इस कदम को सराहते हुए यहां तक कह दिया कि दिल्ली ही नहीं हर एक राज्य के लिए अलग अलग राजनीतिक हथकंडे हम अपनाएंगे। हमें अभी बहुत काम करना है, ये तो अभी शुरुआत है ।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE