Voice Of The People

जन की बात – इंडिया न्यूज़ ओपिनियन पोल: योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद के लिए जनता की पहली पसंद

आज जनता के मुकदमा शो पर जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी ने उत्तर प्रदेश के आने वाले चुनावों का ओपिनियन पोल जारी किया है। सर्वे में जन की बात की टीम ने उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में जाकर लोगों से बात की। 20,000 से अधिक लोगों से बात करने के बाद जन की बात का ओपिनियन पोल प्रस्तुत किया गया है।जिसके मुताबिक बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ दूसरी बार अपनी सरकार बनाने जा रही है। ओपिनियन पोल के दौरान ये भी सामने आया की 55% जनता चाहती है की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही बने वही 31% जनता अखिलेश यादव को अपने मुख्य मंत्री के रूप मे देखना चाहती है,10% जनता चाहती है की मायावती उनकी मुख्यमंत्री बने, 2% जनता प्रियंका गांधी को भी अपना समर्थन दे रही है, 2% जनता कोई नया चेहरा मुख्यमंत्री के रूप मे देखना चाहती है।

 

 

जहां उत्तर प्रदेश की जनता बढ़ती मंहगाई से परेशान है वही अधिकतर जनता सुधारते हुए कानून व्यवस्था से बहुत खुश है। उत्तर प्रदेश की जनता को मिल रहे योजनाओं से काफी लाभ हो रहा जिसका सीधा सीधा असर होने वाले चुनव के परिणाम पर पड़ रहा है। प्रदीप भंडारी के जन की बात – इंडिया न्यूज़ पोल के अनुसार उत्तर प्रदेश में अगर अभी चुनाव होते हैं तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के दोबारा मुख्यमंत्री बन सकते हैं।

 

 

जनता का मुकदमा के आज के एपिसोड का हैशटैग #YogiReturns था जो कि शो शुरू होने के कुछ ही मिनटों के बाद KOO और ट्वीटर पर ट्रेंड होने लगा इसी के साथ प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा को डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी दर्शकों का बखूबी प्यार मिल रहा है.यूट्यूब के साथ-साथ डेलीहंट एप पर भी जनता का मुकदमा के प्रत्येक एपिसोड को 7 करोड़ से ज्यादा लोग देखते हैं। प्रदीप भंडारी के जन की बात – इंडिया न्यूज़ पोल को आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर देख सकते हैं और आप ट्विटर पर जाकर इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया @jankibaat1 को टैग करके दे सकते हैं।

SHARE

Must Read

Latest