Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा के मुहीम का बड़ा असर, एनआईए कोर्ट ने यासीन मलिक पर आरोप तय करने का आदेश दिया

एनआईए कोर्ट ने आतंकवादी हाफिज सईद, सैयद सलाहुद्दीन, अलगाववादी नेता यासीन मलिक, मसरत आलम और शब्बीर शाह सहित कई अन्य के खिलाफ आरोप तय करने का आदेश दिया है। इनमें से कई आतंकवादी पाकिस्तान में है तो कुछ भारतीय जेलों में बंद है। जम्मू कश्मीर में गड़बड़ी फैलाने के लिए और अलगाववादियों की मदद करने के लिए इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज है। यह प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा और इंडिया न्यूज़ के मुहिम की बड़ी जीत है।

बता दें कि इन सभी आतंकवादियों के खिलाफ कश्मीर फाइल्स फिल्म आने के बाद कार्रवाई की मांग तेज हो गई थी। अब एनआईए कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए इन सभी के खिलाफ आरोप तय करने का आदेश दिया है। प्रदीप भंडारी अपने शो जनता का मुकदमा में आतंकवादी बिट्टा कराटे सहित कश्मीरी पंडितों का नरसंहार करने वाले सभी आतंकवादियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं।

प्रदीप भंडारी के इस मुहिम को जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। पूरे देश से कश्मीरी पंडितों के समर्थन में आवाज उठ रही है और लोग प्रदीप भंडारी की इस मुहिम में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। एनआईए कोर्ट के आदेश के बाद प्रदीप भंडारी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “विवेक अग्निहोत्री द्वारा The Kashmir Files के विमोचन के बाद, मैं इंडिया न्यूज पर जनता का मुकद्दमा पर एक अभियान चला रहा हूं, कि कश्मीरी हिंदुओं के हत्यारों को फांसी दो। आज एनआईए कोर्ट ने आतंकी यासीन मलिक के खिलाफ यूएपीए के तहत आरोप तय करने का आदेश दिया। #HangBittaKarate मुहीम से जुड़ें!”

प्रदीप भंडारी के ट्वीट पर विवेक अग्निहोत्री ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि, “कश्मीरी हिंदुओं और उत्पीड़ितों के लिए आपका जुनून, समर्पण और प्रतिबद्धता प्रशंसनीय है। प्रदीप आपको और अधिक शक्ति मिले।”

SHARE

Must Read

Latest