Voice Of The People

हिजाब विवाद में अलकायदा की एंट्री पर प्रदीप भंडारी की दलील – जिहाद फैलाना है मकसद

- Advertisement -

विश्व के मोस्ट वांटेड आतंकवादी और चरमपंथी संगठन अलकायदा के प्रमुख अयमान अल-जवाहिरी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो कर्नाटक के मुस्कान खान की तारीफ करता नजर आया है. हिजाब विवाद के दौरान मुस्कान उग्र हिंदू कार्यकर्ताओं की भीड़ के सामने अल्लाहु अकबर के नारे लगाने के बाद सुर्खियों में आई थीं. अलकायदा प्रमुख ने कहा कि इस विवाद ने ‘हिंदू भारत की वास्तविकता और उसके मूर्तिपूजक लोकतंत्र के धोखे’ को उजागर कर दिया है. बुधवार को जनता का मुकदमा के प्राइम टाइम शो में प्रदीप भण्डारी ने इसी मुद्दे पर मुकदमा किया.

प्रदीप भंडारी ने कहा, ‘7 महीने बाद अलकायदा अयमान प्रमुख अल जवाहिरी एक वीडियो बनाता है और हिंदुस्तान को टारगेट करता है और कहता है कि उसके लिए जो शेरनी मुस्कान ने अल्लाह हू अकबर के नारे लगाए थे वह इस्लाम का काम किया था. और कहता है संविधान कोई चीज नहीं होती है और मानव अधिकार कुछ नहीं होता हर लड़ाई इस्लाम की लड़ाई है.

लिबरल लोग दुनिया के सबसे बड़े आतंकवादी को समर्थन दे रहे हैं: प्रदीप भंडारी

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा कि,’शेरनी को कोट अनकोट लिबरल वालों का इसको समर्थन मिलता है दुनिया के सबसे बड़े आतंकवादी से. जब वह पोस्टर रिलीज करता है और उस पोस्टर में हिजाब वाली नहीं बुर्के वाली मुस्कान जैसी तस्वीर दिखाता है और कहता है ‘नोबेल वूमेन’ मतलब इनके लिए कट्टरपंथी जेहाद फैलाने का एक जरिया वह तस्वीर बनी. और यह एकदम से नहीं हुआ कुछ ही समय पहले मुर्तजा जिसको यह लिबरल लॉबी कह रही थी डिप्रेस्ड आईआईटी ग्रेजुएट है अब जब तहकीकात हो रही है तो उस मुर्तजा के पास से जाकिर नायक के वीडियोस मिल रहे हैं और यह दस्तावेज मिल रही है कि वह गोली चलाने की ट्रेनिंग करता था. एकदम से जाकर उसने गोरक्षनाथ मंदिर में हमला नहीं किया यह पहली से बनाई गई साजिश थी.

हिंदुस्तान के अंदर जेहाद और आतंकवाद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं: प्रदीप भंडारी

जब अमेरिका नीचे जा रहा है ग्लोबल शक्ति में अब चाइना का दबदबा कम होते जा रहा है और दुनिया हिंदुस्तान की तरफ ग्लोबल लीडरशिप के लिए देख रही है, उस वक्त यह अल-जवाहिरी यह लिबरल लॉबी इनके साथ हुई सांठगांठ से मुझे लगता है कि हमारे देश के अंदर एक जेहाद फैलाने की आतंकवाद फैलाने की कोशिश कर रहा है और इसके लिए मुस्कान शेरनी है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest